शुक्रवार,21 दिसम्बर,२००७

आज दो फिल्में रिलीज हो रही हैं.चवन्नी को लगता है कि एक मज्दार फिल्म है और दूसरी समझदार फिल्म है.अब आप तय करो कि पहले कौन सी देखने जा रहे हो.दो मिजाज की हैं फिमें,लेकिन अनुमान है कि दोनों मनोरंजक होंगी।
पिछली बार चवन्नी के एक नियमित पाठक ने आदेश दिया था कि चवन्नी को फिल्म की सिफारिश करनी चाहिए और साफ-साफ बताना चाहिए कि फिल्म देखने जाएँ या न जाएँ?चवन्नी इस भरोसे का कायल हो गया है.दिक्कत यह होती है कि आप के मनोरंजन की १००% गारंटी वाली फिल्में ही तो नही आतीं।
इस बार चवन्नी गारंटी के साथ कह सकता है कि आप आमिर खान की तारे ज़मीन पर देखने जाएँ.आप निराश नहीं होंगे.फिल्म आपको पहले से समझदार बना देगी और मनोरंजन होगा सो अलग.जी हाँ ,यकीन करें तारे ज़मीन पर पैसा वसूल फिल्म है.रोचक तथ्य यह है कि फिल्म का हीरो नया लड़का दर्शील सफारी है और आमिर खान ने फिल्म में उसे पूरी महत्ता दी है.आम तौर पर पॉपुलर हीरो दूसरों के रोल काटने में लगे रहते हैं.यहाँ आप देखेंगे कि कैसे आमिर ने स्क्रिप्ट की ज़रूरत के मुताबिक अपना रोल छोटा रखा है.चवन्नी इतनी बातें इस वजह से बता पा रहा है कि उसने फिल्म देख ली है।
दूसरी फिल्म वेल्कोमे भी मजेदार होगी.इस फिल्म की कास्ट जबरदस्त है और सब कॉमेडी कर रहे हैं.आप अनिल कपूर और नाना पाटेकर के हास्य बोध की कल्पना कर सकते हैं.साथ में कैटरिना कैफ और मल्लिका शेरावत के हुस्न के जलवे हैं.इन सबके ऊपर अक्षय कुमार और परेश रावल की कॉमिक जोड़ी है।
लगता है क्रिसमस के पहले का शुक्रवार पूरी तरह से मनोरंजक होगा.वैसे आज बकरीद की भी छुट्टी है.कल शनिवार और फिर रविवार ...यानी दर्शकों के साथ ही निर्माताओं के भी मजे होंगे.

Comments

दोनों फिल्‍म सुपर‍ हिट है

Popular posts from this blog

तो शुरू करें

फिल्म समीक्षा: 3 इडियट

फिल्‍म समीक्षा : आई एम कलाम