शुक्रवार,१९ अक्टूबर,2007

फिर से आया शुक्रवार ...
आज रिलीज हो रही फिल्मों में स्पीड और बाल गणेश का उल्लेख किया जा सकता है.बाल गणेश एनीमेशन फिल्म है और बच्चों को ध्यान में रख कर बनायीं गयी है.गणेश पर एक और एनीमेशन फिल्म आ चुकी है.अब चूंकि अपने देश में एनीमेशन फिल्में अभी घुटनों के बाल चल रही हैं तो चवन्नी ज्यादा उम्मीद नही रखता और न चाहता है कि आप ही कोई उम्मीद रखें.

स्पीड विक्रम भट्ट की फिल्म है.विक्रम भट्ट पिछली कुछ फिल्मों से दर्शकों को पसंद नही आ रहे हैं.हो सकता है इस बार कोई चमत्कार हो जाये.चवन्नी चमत्कार की बात इसलिए कर रहा है कि फिल्म की कहानी और कलाकारों की सूची देख कर अधिक उम्मीद नही की जा सकती.यह फिल्म लंदन की पृष्ठभूमि पर बनी है.रहस्य,रोमांस, कर्तव्य और प्रेम की यह कहानी पसंद आ जाये तो विक्रम भट्ट का भला हो जाये.

पिछले हफ्ते करीना और सैफ के प्रेम संबंधो की खूब चर्चा रही.इस पूरे प्रसंग में मजेदार तथ्य है कि करीना या शहीद ने अभी तक यह नही कहा है कि उनके संबंध खत्म हो गए हैं.अगर यह खबर अफवाह निकली तो इस साल की सबसे बड़ी अफवाह होगी जो फिल्म के प्रचार के लिए इस्तेमाल की जा रही है.शहीद खामोश हैं.सैफ ने कहा हम साथ हैं.करीना कहती कि मैं कैरीअर पर ध्यान देना चाहती हूँ.चलिए जो भी होगा ...चवन्नी आप को बताएगा.
अन्य घटनाओं में धर्मेश दर्शन ने टीवी के कलाकारों को लेकर नयी फिल्म भंवरा की घोषणा की.राजेश खाना वाला बेहूदा प्रसंग चवन्नी आप को बता ही चुका है.
अब दो खुश खबर...एक तो चवन्नी की आमिर खान के वेब सीते की खबर को एन डी टीवी पर जगह मिली और ऑस्कर की सूची में एकलव्य के शामिल होने खबर को कल जोश१८.कॉम ने लिया.

Comments

आप इतना निष्पक्ष और सटीक लिखते हैं कि उसे एनडीटीवी या कहीं भी जगह मिलना लाज़िमी है। मेरी तो यही ख्वाहिश है कि ज्यादा से ज्यादा आम दर्शकों तक यह चवन्नी-चैप पहुंच जाए ताकि फालतू फिल्मों में उनका पैसा और समय न बरबाद हो।
काकेश said…
बधाई आपको और सुन्दर समीक्षा के लिये धन्यवाद.

Popular posts from this blog

तो शुरू करें

फिल्म समीक्षा: 3 इडियट

फिल्‍म समीक्षा : आई एम कलाम